AD (728x60)

Powered by Blogger.

About us

Kapil gets Show cause notice issued by Women commission

Share & Comment
मुंबई। कॉमेडियन कपिल शर्मा की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। हाल ही में अपने शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के एक एपिसोड में गर्भवती महिलाओं पर की गई अभद्र टिप्पणी को लेकर वे अब कानूनी झमेले में फंस गए हैं। महाराष्ट्र महिला आयोग की ओर से उन्हें कारण बताओ नोटिस भेजा गया है और सात दिन के भीतर जवाब मांगा है।

गौरतलब है कि गुरुवार को महिला आयोग ने इस मामले को लेकर कपिल के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। कपिल शर्मा ने एक एपिसोड के दौरान गर्भवती महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी की थी। कपिल ने ये टिप्पणी हेमा मालिनी वाले एपिसोड में की थी। जिसके बाद उनका जबरदस्त विरोध हुआ। 

महिला आयोग ने इस खबर की पुष्टि की है। उनके मुताबिक कपिल ने शो के दौरान बातों बातों में सारी हदें पार कर दी थी। उन्होंने महिलाओं के बारे में जिन शब्दों का इस्तेमाल किया है उसे कभी भी बर्दास्त नहीं किया जाएगा। कपिल ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि उनका ये छोटा सा मजाक उन्हें इतना भारी पड़ जाएगा। 

Tags: , , , , ,

Written by

We are Creative Blogger Theme Wavers which provides user friendly, effective and easy to use themes. Each support has free and providing HD support screen casting.

 

Popular Content

Recent Posts

Why to Choose RedHood?

Copyright © A-Z Videos | Designed by Templateism.com