Live India Tour Of Zimbabwe 3rd Odi Zimbabwe Vs India At Harare

IND vs Zim आखिरी मैच, क्रीज पर पहुंचे रहाणे-मुरलीक्रीज पर पहुंचे रहाणे
जिम्‍बाव्‍वे और भारत के बीच खेली जा रही तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज का आखिरी मैच आज हरारे स्‍टेडियम में खेला जा रहा है। इस टीम में भारत की ओर से पारी की शुरु करने के लिए अजिंक्‍य रहाणे और मुरली विजय क्रीज पर उतर चुके हैं। दोनों भारतीय ख‍िलाड़‍ियों ने सधी हुई बल्‍लेबाजी का नमूना पेश करते हुए 5 ओवर्स पर अब तक 25 रन बनाए हैं।

तीसरे मैच के लिए हुए अहम बदलाव

इस सीरीज के तीसरे मैच के लिए अजिंक्‍य रहाणे की कप्‍तानी वाली टीम में जरूरी फेरबदल किए गए हैं। इन बदलावों में अंबाती रायडु की जगह मनीष पांडे को दी गई है। इसके साथ ही धवल कुलकर्णी के स्‍थान पर मोहित शर्मा को अवसर दिया गया है। वहीं जिंम्‍बाब्‍वे की टीज में भी कुछ बदलाव किए गए हैं। मसलन विलियम्‍स की जगह उत्‍सेया, सिबांडा की जगह वाल्‍लर और विटोरी के स्‍थान पर चकाब्‍वा को टीम में शामिल किया गया है।

भारतीय टीम: अजिंक्य रहाणे (कप्तान), मुरली विजय, मनोज तिवारी, मनीष पांडे, रॉबिन उथप्पा, केदार जाधव, स्टुअर्ट बिन्नी, अक्षर पटेल, हरभजन सिंह, भुवनेश्वर कुमार, मोहित शर्मा।
जिम्बाब्वे टीम: सिकंदर रजा, हैमिल्टन मास्कद्जा, चिगुंबरा (कप्तान), चिभाभा, मुतुंबमी, क्रेमर, त्रिपानो, पनियांगारा. उत्सेया, वाल्लर, चकाब्वा।

Source: Hindi News Today from Cricket News