Cobra Jawans Bite Students Of Loadge In Sukhdeonagar Thana

वर्दी का रौब दिखा कोबरा जवानों ने छात्रों को पीटासुखदेवनगर थाना एरिया के मधुकम स्थित चंदन लॉज में रह रहे छात्र प्रेम कुमार और उसके भाई पवन कुमार सिंह की कोबरा के जवानों ने जमकर पिटाई कर दी. मंगलवार की देर रात का यह मामला है. कोबरा जवानों की पिटाई से छात्रों के हाथ, पैर और चेहरे पर चोट आई है.

यह है मामला 

प्रेम मधुकम स्थित चंदन निवास में रहकर पढ़ाई कर रहा है. इसी लॉज में कोबरा जवान मिथिलेश का भतीजा आनंद तिवारी रहता है. मंगलवार की रात लॉज की छत पर आनंद शराब के नशे में हो-हल्ला कर रहा था. प्रेम ने आनंद को ऐसा करने से मना किया तो उसने प्रेम की पिटाई शुरु कर दी. प्रेम को बचाने जब पवन आया तो उसके साथ भी मारपीट की. इसके बाद आनंद ने कोबरा जवान मिथिलेश को फोन कर अपने पीटे जाने की जानकारी दी. मिथिलेश अपने चार-पांच साथियों के साथ लॉज पहुंचा और प्रेम व पवन को कमरे से निकालकर लाठी-डंडे व लात-घूंसों से पीटना शुरु कर दिया.

पहले माफी मांगी, फिर फंसाया 

इस बीच प्रेम के दोस्त विवेक और विशाल लातेहार से अपनी गाड़ी से रांची पहुंचे. इस बीच लॉज की मालकिन भी मौके पर पहुंच गई. उन्होंने कोबरा जवानों को निकालकर गेट बंद कर दिया. इस बीच प्रेम के पास आकर आनंद तिवारी ने माफी मांगी. उसने मौके पर मौजूद विशाल से गाड़ी की चाबी मांगी, पर उसने देने से इंकार कर दिया. See more - http://inextlive.jagran.com/cobra-jawans-bite-students-of-loadge-in-sukhdeonagar-thana-88456