AD (728x60)

Powered by Blogger.

About us

Nutty Professor Grows An Ear On His Arm And Plans To Connect It To The Internet So The World Can Listen To Him

Share & Comment
प्रोफेसर ने बांह पर उगाया कान, बना रहे वाईफाई से कनेक्‍ट होने का प्‍लानडॉक्‍टरों को जोड़ा इस प्‍लान में
अपने इस अनोखे प्‍लान में उन्‍होंने कुछ मेडिकल एक्‍सपर्ट्स की टीम को भी जोड़ा, लेकिन अभी भी ये प्रोजेक्‍ट पूरा नहीं हुआ है। अभी उनकी बांह पर सिर्फ एक कान उभारा गया है। ये कान उनके स्‍टेमसेल्‍स की मदद से बने हैं। अब इस कान के अंदर एक बेहद छोटा माइक्रोफोन डाला जाएगा। इस माइक्रोफोन को बिना तार के इंटरनेट से जोड़ा जा सकता है। बताते हैं इससे पहले इस तरह का एक्‍सपेरिमेंट उनकी बांह पर उगे कान में किया जा चुका है, लेकिन उस समय उसको इंफेक्‍शन के कारण निकालना पड़ा था। स्‍टेलार्क कहते हैं कि ये काम उनके लिए नहीं है। उनके पास पहले से ही दो कान मौजूद हैं। ये कान अन्‍य जगहों पर लोगों के लिए रिमोट लिसनिंग डिवावइस का काम करेगा।

किया जा सकेगा ट्रैक
इस कान को GPS की मदद से ट्रैक भी किया जा सकेगा। इसके अलावा स्‍टेलार्क ने बताया कि इसका माइक हमेशा ही स्विच ऑन रहेगा। उनका कहना है कि आजकल लोग पूरी तरह से इंटरनेट पोर्टल्‍स से जुड़ चुके हैं। ऐसे में इस कान को लेकर एक बार सोचिए कि हम किसी और के कानों से किसी न्‍यूयॉर्क में बैठे व्‍यक्ति की आवाज सुन रहे हैं। अब ये सोचिए कि अगर में लंदन में बैठे किसी व्‍यक्ति को उसी समय पर वहां किसी की आंखों से देख सकूं।   See more - http://inextlive.jagran.com/nutty-professor-grows-an-ear-on-his-arm-and-plans-to-connect-it-to-the-internet-so-the-world-can-listen-to-him-201508120013

Source: Bizarre News

View: ePaper
Tags: ,

Written by

We are Creative Blogger Theme Wavers which provides user friendly, effective and easy to use themes. Each support has free and providing HD support screen casting.

 

Popular Content

Recent Posts

Why to Choose RedHood?

Copyright © A-Z Videos | Designed by Templateism.com