AD (728x60)

Powered by Blogger.

About us

Preity Zinta Said Some Of Her Players May Have Been Linked To Suspicious Activity

Share & Comment
प्रीती जिंटा का खुलासा, कहा अपनी टीम के कुछ खिलाड़‍ियों को देखा मैच फ‍िक्‍स करते हुए ऐसी है जानकारी
एक रिपोर्ट के अनुसार इस बात का दावा किया गया है कि प्रीती ने ये बात बीसीसीआई अधिकारियों के साथ हुई एक बैठक के दौरान कही। जानकारी के अनुसार प्रीती ने बैठक के दौरान ये बात कही है कि उन्‍होंने इस तरह की संदिग्‍ध गतिविधियों को बेहद करीब से देखा है। इसका खुलासा करने को लेकर उन्‍होंने बोला कि इससे पहले भी व‍ह इस बात को बोलना चाहती थीं, लेकिन उस समय उनके पास इस बात का कोई ठोस सबूत नहीं था।

ऐसी रही बैठक
इसके आगे उन्‍होंने ये बताया कि उन्‍होंने कई बार इस बात को महसूस किया है कि कुछ ऐसे आईपीएल मैच, जो उनकी टीम के साथ हुए, उनके परिणाम तो पहले से ही तय थे। वो मैच तो सिर्फ दिखाने के लिए खेले जा रहे थे, उनका नतीजा तो तय था ही। इन सबको उन्‍होंने खुद तय होते देखा है। गौरतलब है कि प्रीती और आईपीएल वर्किग ग्रुप की यह बैठक आठ अगस्त को संपन्‍न हुई थी। इसमें आईपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला, बीसीआईआई सेक्रेटरी अनुराग ठाकुर, बीसीसीआई कोषाध्यक्ष अनिरूद्ध चौधरी और पूर्व इंडियन कैप्टन सौरव गांगुली भी मौजूद रहे। http://inextlive.jagran.com/preity-zinta-said-some-of-her-players-may-have-been-linked-to-suspicious-activity-201508190003

Source: Cricket News
Tags: , , , , ,

Written by

We are Creative Blogger Theme Wavers which provides user friendly, effective and easy to use themes. Each support has free and providing HD support screen casting.

 

Popular Content

Recent Posts

Why to Choose RedHood?

Copyright © A-Z Videos | Designed by Templateism.com