Train Ticket Full For Festival Season From Delhi And Mumbai

इस बार दुर्गा पूजा, दीपावली व छठ पर बिहार से बाहर रह रहे लोगों को घर आने में परेशानी होने वाली है, क्योंकि दिल्ली, मुंबई सहित अन्य प्रमुख शहरों से पटना आने वाली सभी ट्रेनें फुल हो गई हैं. कई प्रमुख ट्रेनों में सीटें हैं ही नहीं तो अधिकांश में वेटिंग ही दिख रहा है. मालूम हो कि दीपावली क्क् नवंबर को है और इसके छह दिन बाद छठ होना है. 

तत्काल का ही इंतजार

नई दिल्ली से पटना आने वाली कई ट्रेनों के थर्ड एसी और स्लीपर में नो रूम तो कुछ में वेटिंग ही बहुत अधिक है. ऐसे में पैसेंजर के पास मात्र एक ही ऑप्शन है कि वे तत्काल का इंतजार करें. वहीं, रेल अधिकारियों की मानें, तो जैसे-जैसे फेस्टिवल का समय नजदीक आएगा फेस्टिवल स्पेशल ट्रेनें भी चलायी जाने की योजना है. दिल्ली से आने वाली प्रमुख ट्रेनों में से गाड़ी संख्या क्भ्ब्8ब् महानंदा एक्सप्रेस में क्0 नवंबर से क्7 नवंबर तक वेटिंग टिकट ही मिल रहा है. 

कई ट्रेनों में वेटिंग

गाड़ी संख्या  नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस, गाड़ी संख्या क्ख्ब्ख्ब् डिब्रूगढ़ राजधानी, गाड़ी संख्या क्ख्फ्म्8 विक्रमशिला में भी कई नवंबर से लेकर कई दिनों तक ट्रेनों में टिकट वेटिंग ही है. See more - http://inextlive.jagran.com/train-ticket-full-for-festival-season-from-delhi-and-mumbai-88428