Children Lost His Eyesight Because Of Beaten By Teacher

स्कूल में प्रबंधक की पिटाई से छात्र की आंख की रोशनी गईसीसामऊ के गांधी ग्राम में विवेकानन्द स्कूल में छात्र को बेरहमी से पीटे जाने का मामला प्रकाश में आया है. परिजनों ने स्कूल प्रबंधक को छात्र को पीटने का आरोप लगाया है. जिससे उसकी एक आंख की रोशनी चली गई है. उसकी शिकायत पर अब पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

गांधीग्राम में रहने वाले मुमताज अहमद का चट्टा है. उनका बेटा मो. अदनान (7) विवेकानन्द स्कूल की क्लास 1 का स्टूडेंट है. आरोप है कि 11 अगस्त को अदनान स्कूल गया था. वो क्लास के बाहर खेल रहा था. उसी वक्त स्कूल प्रबंधक अनूप तिवारी वहां पहुंच गए. उन्होंने अदनान को क्लास के टाइम पर खेलने पर पीट दिया. जिसमें अदनान की आंख पर चोट लग गई. 

रोते हुए घर पहुंचा अदनान

अदनान रोते हुए घर पहुंचा तो उसकी हालत देख अहमद के होश उड़ गए. वो बेटे को लेकर पहले डॉक्टर के पास गए. इसके बाद उन्होंने स्कूल में जाकर हंगामा किया तो प्रबंधक समेत स्टाफ घबरा गया. प्रबंधक अनिल ने माफी मांगते हुए अदनान के इलाज को भरोसा दिलाया तो वो समझौते को राजी हो गए. उन्होंने यहां पर बेटे के आंख का आपरेशन कराया, लेकिन उसको कोई फायदा नहीं हुआ.  http://inextlive.jagran.com/children-lost-his-eyesight-because-of-beaten-by-teacher-91537

Source: Kanpur News