AD (728x60)

Powered by Blogger.

About us

No Admission In Ddu Without Id Card

Share & Comment
डीडीयू में मुश्किल होगी आउटसाइडर्स की एंट्रीगोरखपुर यूनिवर्सिटी में ईवटीजिंग की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए यूनिवर्सिटी एडमिनिस्ट्रेशन सख्त हो गया है. लगातार मिल रही शिकायतों को देखते हुए कैंपस में आउट साइडर्स की एंट्री पर पूरी तरह से पाबंदी लगा दी गई है, वहीं यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स को एंट्री के लिए आईकार्ड या फीस की रेसीद दिखानी होगी. दोनों न होने की कंडीशन में उनको कैंपस में एंट्री करने से रोका जा सकता है. इतना ही नहीं इसकी निगरानी के लिए चीफ प्रॉक्टर खुदमेन गेट पर तैनात रहेंगे. 

पिछले कुछ दिनों से खराब हो गया है माहौल

गोरखपुर यूनिवर्सिटी में नया सेशन स्टार्ट होने के बाद इधर कुछ दिनों से कैंपस का माहौल खराब हो गया है. शोहदे बेरोकटोक कैंपस में एंट्री कर ले रहे हैं और ग‌र्ल्स पर फब्तियां कस रहे थे. इसमें सबसे ज्यादा खराब हालत कैफेटेरिया के आसपास की है, जहां इनका जमावड़ा लगा रहता है. बुधवार को भी कुछ शोहदों ने यूनिवर्सिटी कैंपस में छात्रा के साथ किए दु‌र्व्यवहार किया. इसकी शिकायत मिलने के बाद यूनिवर्सिटी प्रशासन ने गंभीर हो गया है. यूनिवर्सिटी प्रशासन के निर्देशन में चीफ प्राक्टर ने गुरूवार से स्वयं मेन गेट पर एक स्टूडेंट के आईकार्ड चेक करते हुए नजर आए. http://inextlive.jagran.com/no-admission-in-ddu-without-id-card-91511


Tags: ,

Written by

We are Creative Blogger Theme Wavers which provides user friendly, effective and easy to use themes. Each support has free and providing HD support screen casting.

 

Popular Content

Recent Posts

Why to Choose RedHood?

Copyright © A-Z Videos | Designed by Templateism.com