तमिलनाडु की अनुकृति वास ने जीता मिस इंडिया का खिताब, मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने पहनाया ताज

नई दिल्ली: फेमिना मिस इंडिया 2018 के रिजल्ट्स का इंतजार कर रहे लोगों का इंतजार खत्म हो गया है. मिस इंडिया 2018 का खिताब तमिलनाडु की अनुकृति वास ने अपने नाम किया. अनुकृति ने 29 प्रतियोगियों को हरा कर इस खिताब को जीता. देर रात तक चली इस प्रतियोगिता में मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने अनुकृति को ताज पहनाया.

मुंबई में आयोजित हुए इस कॉन्टेस्ट में हरियाणा की रहने वाली मीनाक्षी चौधरी फर्स्ट रनर-अप बनीं और सेकेंड रनर-अप आंध्र प्रदेश की रहने वाली श्रेया राव बनीं. वहीं दिल्ली की रहने वाली गायत्री भारद्वाज, झारखंड की रहने वाली स्टेफी पटेल टॉप 5 में शामिल थीं.

फेमिना मिस इंडिया 2018 की यह शाम सितारों से सजी रही. इस दौरान देशभर से चुनकर आईं खूबसूरत कंटेस्टेंट्स ने ताज के अपनी दावेदारी पेश की लेकिन सबको पीछे छो़ड़ते हुए अनुकृति ने ताज अपने नाम किया. अनुकृति पेशे से खिलाड़ी और डांसर हैं. अनुकृति अपनी मां का सपना पूरा करने के लिए फ्रेंच में बीए कर रही हैं. अनुकृति बाइक चलाना पसंद करती हैं और सुपरमॉडल बनना चाहती हैं.

आपको बता दें कि कॉन्टेस्ट में जज पैनल में बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा, एक्टर बॉबी देओल, कुनाल कपूर, क्रिकेटर इरफान पठान और के.एल राहुल शामिल हुए थे. इसके अलावा 2017 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने वालीं मानुषी छिल्लर भी यहां मौजूद थीं. इस कार्यक्रम को बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर और एक्टर आयुष्मान खुराना ने होस्ट किया. वहीं माधुरी दीक्षित, करीना कपूर और जैकलीन फर्नांडीज ने इवेंट में जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस से समा बांधा. आपको बता दें कि अनुकृति 2018 में मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी.

Source:-ZEENEWS

View More About Our Services:-Mobile Database number Provider and Digital Marketing